Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सात सौ छात्र छात्राओं ने सीखे सफलता के टिप्स


     अपने लक्ष्य के प्रति ज़िद्दी बनो तभी सफलता कदम चूमेगी...... डॉ. प्रियांश

    देवास / खातेगांव. शासकीय उत्कृष्ठ विद्यालय में व्यक्तित्व विकाश पर कार्यशाला का आयोजन किया गया.  आयोजित इस सेमिनार में मैनेजमेंट गुरु मोटिवेशनल स्पीकर डॉ. प्रियांश शिमल ने विद्यार्थियो को समय प्रबंधन मानसिक रूप से सफलता हासिल करने के टिप्स दिए . इस आयोजन में करीब सात सौ विद्यार्थियो ने भाग किया. डॉ प्रियांश ने बताया के हमें ज़िन्दगी में कभी किसी और से ज्यादा अभिलाषा नहीं रखना चाहिए.


     सफल होने के लिए दृढ़ निश्चय और कठोर परिश्रम आवश्यक है. डॉ प्रियांश ने बताया के. जीवन  गतिशील है निरंतर चलते रहना चाहिए परिवर्तन प्रकृति का नियम है इसलिए हमेशा तैयार रहना चाहिए. डॉ शिमले ने छात्रों बताया के करियर को लेकर सदैव जागरूक रहने चाहिए. ज़िन्दगी में कामयाब होने के लिए आत्मविश्वास एवं लक्ष्य निर्धारण बहुत आवश्यक है . 

    प्रियांश ने बताया के अपने लक्ष्य को पाने के लिए स्वयं के प्रति ईमानदार एवं सकारात्मक बने ज़िद्दी बने. तभी सफता आप के कदम चूमेगी. विद्यार्थीयों को अपनी झिझक ख़त्म करने और अपनी प्रतिभा के दम पर उचाईयो के नए शिखर को प्राप्त करने के लिए प्रयास करते रहना चाहिए. इस आयोजन में सत सो छात्र छात्राओं सहित उत्कृष्ठ विद्यालक के प्राचार्य सरलाम सर एवं शिक्षक शिक्षिकाए उपस्थित थे.


    No comments

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728